अभिनेता कमल हासन साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। आज कमल हासन अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं, श्रुति हासन ने अपने पिता के खास दिन को और स्पेशल बनाने के लिए वीडियो साझा कर अनोखे अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। 

बेटी के साथ नाचते-गाते दिखे कमल हासन

श्रुति हासन की पोस्ट की बात करें तो वीडियो में पिता और बेटी साथ में गाना गाते और नृत्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं। श्रुति ने कमल की बचपन की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें एक्टर श्रुति हासन संग मस्ती करते दिख रहे हैं।

पिता कमल के लिए कही यह बात 

अभिनेत्री ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में उन्होंने बताया कि कैसे कमल हासन हर चीज में माहिर हैं और एक बेहतरीन पिता हैं। श्रुति हासन ने लिखा, 'मेरे सबसे प्यारे अप्पा जन्मदिन मुबारक हो। आप बहुत अच्छे संगीतकार, डांसर, स्क्रिप्ट राइटर और पागल दोस्त व पिता की तरह हंसी-मजाक करने वाले व्यक्ति हैं। हर लड़की आपकी तरह अच्छे पिता के रूप में दोस्त को मांगती है। आप मेरे जीवन को प्रेरणा से भर देते हैं और मैं कामना करती हूं कि आपका यह जन्मदिन अब तक का सबसे अच्छा हो। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं पापा'।

इस फिल्म में आएंगे नजर

कमल हासन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रम' में नजर आएं थे। अभिनेता की इस फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। वहीं, अब कमल हासन 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगे। प्रभास की इस फिल्म में अभिनेता विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे। इसके अलावा कमल हासन अपनी आगामी फिल्म 'इंडियन-2' को लेकर चर्चा में हैं, जो सिनेमाघरों में 2024 को दस्तक देगी।