वॉशिंगटन । अमे‎रिका में एक लड़की ने कम उम्र में ही प्रेगनेंट होने का खतरा मोल ‎लिया, ले‎किन अपने दम पर वह लगातार मेहनत करती रही और आज वह केवल 22 साल की उम्र में करोड़ों की माल‎किन बनी हुई है। इस लड़की की कहानी अन्य कहा‎नियों से बिल्कुल अलग है। जिस उम्र में बच्चे अपनी खेल-कूद की उम्र से बाहर निकल रहे होते हैं, उसमें वो मां बन गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 22 साल की एलेक्स येटर को अपनी पढ़ाई और स्कूल इसलिए छोड़ देना पड़ा था क्योंकि वो 14 की उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गई थी। उसके बाद लगा कि ज़िंदगी पर ब्रेक लग गया है कि लेकिन उसने लाइफ को कुछ इस तरह से मैनेज किया कि वो 8 साल की उम्र तक आते-आते अपने बेटे को वो सब कुछ दे चुकी है, जो एक अच्छी लाइफ के लिए चाहिए होता है। अमेरिका के ओरेगन में रहने वाली एलेक्स येटर बताती हैं कि वो स्कूल के वक्त में ऐसी लड़की थीं, जिसके बहुत सारे दोस्त थे और स्कूल में लोग उसे पहचानते भी थे। वो चीयर टीम में हुआ करती थी लेकिन उसकी ज़िंदगी तब बदल गई, जब वो प्रेग्नेंट हो गई। 
पहले तो उसने किसी को भी इसके बारे में नहीं बताया लेकिन 20 हफ्ते होते-होते बेबी बंप दिखने लगा और स्कूल में लोग उसके बारे में उल्टी-सीधी बातें कहने लगे। इसके बाद एलेक्स ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया। उसने 15 साल की उम्र में अपने बेटे को जन्म दिया। वो माता-पिता के घर बेसमेंट में रहा करती थी और ऑनलाइन ही हाई स्कूल का कोर्स खत्म किया। इस दौरान सैलून में काम करके वो अपना और बच्चे का खर्च उठाती थी। 3 साल तक बच्चे को चाइल्ड केयर में छोड़कर उसके अपना ग्रैजुएशन पूरा कर लिया और माता-पिता के घर से निकलकर अपने घर में शिफ्ट हो गई। 
एलेक्स ने फिर रियल एस्टेट इंडस्ट्री में कदम रखा और अपनी ‎दिन-रात की मेहनत से जल्दी ही वो महंगी-महंगी प्रॉपर्टीज़ का सौदा करने लगी। उसने 16 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने के बाद अपना ड्रीम हाउस खरीदा और 8 साल के बेटे के साथ उसमें शिफ्ट हो गई। अब उसके पास न सिर्फ प्रॉपर्टी बल्कि एक से बढ़कर एक गाड़ियां भी हैं। एलेक्स का कहना है कि कम उम्र में ही बड़े और ज़िम्मेदार होना कई मायनों में बहुत ही अच्छा है।