भोपाल ।   कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बच्चों की पिटाई हो रही है। जीतू पटवारी ने लिखा कि भाजपा नफरत का नंगा नाच फैला रही है। वहीं ये वीडियो जबलपुर का बताया जा रहा है। अब इस मामले में जबलपुर के एएसपी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उक्त वीडियो जबलपुर का नहीं है। बच्चों की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक डंडे से पांच बच्चों की पिटाई कर रहा है। सभी बच्चों के हाथ पैर रस्सी से बंधे हैं। वीडियो जबलपुर का बताया जा रहा है। बच्चों की पिटाई का यह वीडियो मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सोमवार को सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है। जीतू पटवारी ने भाजपा और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पर निशाना साधते हुए लिखा है कि दिल दहलाने वाला यह दृश्य पत्थरदिल को भी विचलित कर सकते हैं।

क्या कहा एएसपी ने

वहीं, इस मामले में जबलपुर के एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने कहा कि वायरल वीडियो का जबलपुर से कोई भी लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि हमने सभी थाना प्रभारियों से इस वीडियो की तस्दीक कराई है, जोकि जबलपुर का होना नहीं पाया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वीडियो वायरल करने वालों पर हम कार्रवाई कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करने वालों की कुंडली खंगालेगे और भ्रामक जानकारी फैलाने वालों पर आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करेंगे।

बेरहमी से पीटता रहा आरोपी

बता दें कि 58 सेकेंड के इस वीडियो में पांचों बच्चे एक ही रस्सी से बंधे हैं। बच्चे चीख-चीखकर रो रहे हैं। युवक से छोड़ देने की गुहार लगा रहे हैं। आसपास काफी भीड़ है, जो बच्चों को छोड़ देने की बात युवक से कह रही है। लेकिन युवक किसी की नहीं सुन रहा है, बच्चों को पीट रहा है।