दरभंगा । दरभंगा पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस मामले में एक बांग्लादेशी महिला समेत 5 लोग गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस के मुताबिक यह गिरोह वॉट्सऐप से होटलों में यह धंधा चला रहा था। यह मामला यहां के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के महदौली इलाके का है। जहां से पुलिस ने एक बांग्लादेशी महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया।  
पकड़ी गई महिला के पास से बांग्लादेशी पासपोर्ट और वीजा भी बरामद हुआ है। पुलिस ने इस मामले में विदेश मंत्रालय से भी संपर्क साधा है। जांच में पता चला कि गिरोह का सरगना छोटी देवी और उसका पति सोनू कुमार है। ये दोनों दूसरी महिलाओं को वॉट्सऐप के जरिए होटलों में भेजते थे। छोटी देवी ने पुलिस को बताया कि वह दरभंगा के कई होटलों में महिलाओं को भेजती थी उसके सम्बन्ध और कई महिलाओं से है जो इस धंधे में संलिप्त हैं।
उससे पूछताछ के आधार पर पुलिस ने एक और होटल में छापेमारी की। यहां से पुलिस ने अलीनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले एम राजा को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है। सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला छोटी देवी अपने पति सोनू कुमार के साथ बांग्लादेशी महिला के सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला छोटी देवी द्वारा और भी कुछ होटल के नाम और इस धंधे से जुड़े लोगों के विषय मे जानकारी दी उन सबके खिलाफ भी जांच चल रही है।