पाकिस्तानी सीमा हैदर ने पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ और संघ प्रमुख मोहन भागवत को को राखी भेजी है। इस बार 30 अगस्त को देश भर में रक्षाबंधन मनाया जाएगा। इसी के चलते सभी तैयारियां शुरू हो गईं। वहीं, पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर ने भी इस त्योहार को मनाने की तैयारी कर ली है और उन्हें देश के प्रधानमंत्री समेत कई मंत्री व नेताओं की राखी भेजी है। साथ ही उन्होंने जय श्री राम और भारत जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

वैसे तो सीमा और सचिन की लव स्टोरी से हर कोई वाकिफ है। जब सीमा सचिन के साथ हिंदुस्तान आई हैं, तब से आए दिन वह चर्चा में बनी रहती हैं। यहां तक कि उनके ऊपर फिल्म भी बनाई जा रही है। हाल ही में सीमा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ व संघ प्रमुख को राखी भेजने की बात कह रही हैं। इससे पहले सीमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बच्चे की फोटो पोस्ट की थी। फोटो के साथ एक गाना लगाया गया था, जिसमें कहा गया था वह मौसी बन गई हैं।  

नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा आई सीमा हैदर का जोर इन दिनों खुद को हिंदू सभ्यता के रंग में दिखाने पर है। उनके हर वीडियो में माथे पर सिंदूर और बिंदी साफ नजर आती है। इसके अलावा वह तुलसी की पूजा करती हुई भी नजर आ चुकी हैं। हरियाली तीज के मौके पर भी सीमा ने हिंदू महिलाओं की तरह हरे रंग की साड़ी पहनी और पूजा अर्चना की। पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। सीमा ने पूजा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।