बिग बॉस 17 के घर में पिछले हफ्ते खानजादी और अंकिता लोखंडे के बीच में जमकर झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान खानजादी टीवी एक्टर्स को लेकर कमेंट किया था. जिसके बाद अंकिता काफी गुस्से में आ गई थीं. अंकिता ने इसके जवाब में कहा था कि आप सभी टीवी की वजह से ही दिख रहे हो. इसके बाद अंकिता और खानजादी का झगड़ा काफी बड़ा हो गया था. ये झगड़ा टीवी वर्सेज यूट्यूबर हो गया था. 

अंकिता के सपोर्ट में आईं सायंतनी 

अब एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने इस झगड़े को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने अंकिता का सपोर्ट किया है. सायंतनी ने लिखा- सबको टीवी का प्लेटफॉर्म ही चाहिए भाई. क्योंकि टीवी की रीच बहुत ज्यादा है. बाकी सभी प्लेटफॉर्म की रिस्पेक्ट करती हूं. लेकिन मैं अक्सर लोगों को टीवी इंडस्ट्री के लोगों को  नीचा दिखाते हुए देखती हूं. फिल्म प्रमोशन के लिए भी ये ही प्लेटफॉर्म चाहिए होता है. फेम और पॉपुलैरिटी के लिए भी. बिग बॉस में शो चाहिए जो दिखाया जाता है टीवी पर. खानजादी ने कहा कि वो सीरियल नहीं करती है...तो मैं आपको बता देती हूं कि दो तरह के सीरियल होते हैं- फिक्शन और नॉन फिक्शन. और आप जिस शो के हो वो भी टीवी दुनिया का हिस्सा है.

सायंतनी ने अंकिता की तारीफ करते हुए कहा, 'अंकिता के लिए रिस्पेक्ट. जिस तरह से आप अपने रूट्स के लिए खड़ी हुईं उसके लिए मुझे गर्व है.'

बता दें कि बिग बॉस में अंकिता अपने पति विक्की के साथ नजर आ रही हैं.