अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने दिलखुश मिजाज के लिए एक्ट्रेस का नाम काफी ज्यादा मशहूर है। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें सारा का अंदाज बिल्कुल ही बदला हुआ नजर आ रहा है।

कई मौकों पर पैपराजी के साथ मस्ती-मजाक करने वालीं अदाकारा अब उन पर भड़क गई हैं। आइए जानते है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो सारा अली खान को पैपराजी पर इतना गुस्सा क्यों आया।

पैपराजी पर सारा अली खान को आया गुस्सा

अक्सर देखा गया है कि जब भी सारा अली खान पैपराजी के सामने आती हैं, तो वह अपने स्टाइल में नमस्ते बोलकर और बड़े प्यार से उनके साथ व्यवहार करती हैं। लेकिन बीती रात कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को पैपराजी पर गुस्सा आ गया है। इंस्टाग्राम पर वायरल होते इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान एक मूवी देखने के लिए सिनेमाघर पहुंची हैं।

इस दौरान पैपराजी भी इनको फॉलो करते हैं। काफी तस्वीरें क्लिक होने के बाद सारा उन पर नाराज होती दिख रही हैं। 'केदारनाथ' अदाकारा उनसे कहती हैं कि- ''सर प्लीज अब इसे बंद कर दें बहुत हो गया और अब जाएं यहां से।''  
ये कहने के बाद सारा अली खान वहां से चल देती हैं। ये पहला मौका है जब पैपराजी के सामने एक्ट्रेस के तेवर इस तरह से बदले हैं। सोशल मीडिया पर सारा अली खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा अली खान

कुछ समय पहले सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। एक्टर विक्की कौशल के साथ सारा की जोड़ी को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया और फिल्म हिट साबित हुई।

इसके बाद अब फैंस एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें आने वाले समय में सारा अली खान 'मेट्रो इन दिनों, मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन' जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगी।