स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने अपने नए मिड रेंज फोन सैमसंग गैलेक्सी A24 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को प्रीमियम डिजाइन और 6.5 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले से लैस किया गया है। फोन में 8 जीबी रैम के साथ ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी A24 में ट्रिपल रियर कैमरे के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है। चलिए जानते हैं फोन की कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में...

सैमसंग गैलेक्सी A24 की कीमत

फोन को लाइम ग्रीन, वैम्पायर ब्लैक, सिल्वर मिरर और बरगंडी कलर विकल्पों में पेश किया गया है। फोन को फिलहाल वियतनाम में पेश किया गया है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन- 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज में आता है। फोन आधिकारिक तौर पर सैमसंग वियतनाम वेबसाइट पर लिस्ट है, कंपनी ने अभी तक फोन की कीमत की पुष्टि और बिक्री की तारीख की घोषणा नहीं की है। 

सैमसंग गैलेक्सी A24 की स्पेसिफिकेशन

फोन को इनफिनिटी-यू नॉच के साथ 6.5 इंच सुपर एमोलेड फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले से लैस किया गया है, जो (1080 x 2340 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। फोन एंड्रॉयड 13 आधारित One UI 5.0 पर चलता है, लेकिन सैमसंग ने आधिकारिक वेबसाइट पर वर्जन की जानकारी नहीं दी है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

सैमसंग गैलेक्सी A24 का कैमरा और बैटरी

सैमसंग गैलेक्सी A24 के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। फोन में रियर एलईडी फ्लैश का सपोर्ट भी मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मिलता है।

सैमसंग गैलेक्सी A24 में 5000mAh की बैटरी पैक की गई है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें डुअल सिम, 4जी, वाईफाई , ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, जीपीएस, और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक का सपोर्ट भी मिलता है।