मुंबई । सलमान खान की मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने ईद से पहले सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। सलमान खान की ये फिल्म लगातार सुर्खियों में है और ईद के वीकेंड पर इसने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है। किसी का भाई किसी की जान’ के साथ सलमान चार साल बाद ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। खास बात तो ये है कि ये एक मल्टी-स्टारर फिल्म है, जिसके साथ सलमान खान ने अपनी शानदार वापसी सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश की है। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, जस्सी गिल, पलक तिवारी जैसे सितारे भी हैं। 
किसी भी फिल्म की रिलीज के लिए पहला दिन काफी खास होता है, क्योंकि यही फिल्म का भविष्य तय करता है। ऐसे में हर किसी की नजर ‘किसी का भाई किसी की जान’ के फर्स्ड डे कलेक्शन पर टिकी है। कोरोना के बाद कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं, लेकिन शाहरुख खान की ‘पठान’ के अलावा कम ही ऐसी फिल्में रहीं जिन्होंने अच्छी कमाई की। कभी जो फिल्में 300 करोड़ तक की कमाई कर रही थीं, आज 100 करोड़ के अंदर ही सिमट के रह जा रही हैं।
सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म में देखना चाहते हैं। फिल्म रंगीन, गानों से भरी और खास बात ये है कि फैमिली के साथ देखने लायक है। पहले दिन इस फिल्म के 17 से 18 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो ‘किसी का भाई किसी की जान’ के आंकड़े कुछ खास नहीं रहे, लेकिन ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म के थियेटर में आने के बाद ही इसका भविष्य तय हो पाएगा। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो हर किसी की नजर इसकी पहले दिन की कमाई और रिव्यू पर टिकी है।