सलमान खान के फैंस उनकी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर भी अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। हाल ही में सलमान खान बाल्ड लुक में नजर आए। एक्टर के लुक ने उनकी अगली फिल्मों को लेकर बज क्रिएट कर दिया है। अब नई खबरें आ रही हैं कि सलमान खान आर्मी ऑफिसर का रोल अदा करते नजर आ सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान करण जौहर और विष्णु वर्धन की अगली फिल्म में आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आ सकते हैं। फिलहाल इसका टाइटल तय नहीं है। बता दें कि विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी 'शेरशाह' को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब फैंस उनकी अगली फिल्म के लिए उत्साहित हैं।

नवंबर में शुरू होगी शूटिंग
बता दें कि फिल्म 'शेरशाह' में करगिल वॉर को जिस तरह दिखाया गया, उसे काफी पसंद किया गया। अब निर्देशक अपनी अगली फिल्म भी भारतीय सेना पर केंद्रित बनाने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसमें सलमान खान आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। कहा तो यह भी जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू हो जाएगी। सलमान खान ने तैयारी शुरू कर दी हैं।

अगले साल होगी रिलीज
सलमान खान फिल्म में अपने रोल के लिए फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। वह एक आर्मी ऑफिसर के जैसी कद-काठी में ढलने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में वह आर्मी कट हेयरस्टाइल में नजर आएंगे, जैसा कि उन्हें हाल में भी इस लुक में देखा गया है। इस फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज किए जाने की तैयारी है।