दक्षिण भारत के एक और सुपर सितारे जूनियन एनटीआर की आगामी फिल्म देवरा को भी दो भागों में बनाया जाएगा। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर बीते लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म देवरा को लेकर सुर्खियों में हैं। कोरताला शिवा के साथ जूनियर एनटीआर की यह फिल्म निस्संदेह 2024 की सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक है। लाल समंदर के बीच अभिनेता की दहाड़ रोंगटे खड़े करने वाली है। कोरताला शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित, देवरा में जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं। सैफ अली खान मुख्य विलेन के किरदार में हैं। जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। देवरा के साथ जान्हवी अपना साउथ डेब्यू भी कर रही हैं। प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, नारायण, कलैयारासन, मुरली शर्मा और अभिमन्यु सिंह सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं। युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, देवरा का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। 
मेकर्स ने नए साल के मौके पर यह घोषणा की थी कि फर्स्ट लुक वीडियो रिलीज किया जाएगा। निर्माताओं ने अपना वादा निभाया है। देवरा से जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक वीडियो जारी कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है। जूनियर एनटीआर अपनी आगामी फिल्म देवरा की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में, स्टार की विशेषता वाला एक अंडरवाटर सीक्वेंस बड़े पैमाने पर शूट किया गया था। 1 जनवरी को जूनियर एनटीआर ने देवरा के बारे में नया अपडेट साझा करते हुए लिखा था, आप सभी को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इस पैन इंडिया फिल्म के फर्स्ट लुक वीडियो में जूनियर एनटीआर खूंखार अवतार और अंदाज में नजर आ रहे हैं। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवरा को भारी भरकम बजट में बनाया जा रहा है। कथित तौर पर निर्माता इसके वीएफएक्स पर 140 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं। देवरा का पहला भाग 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।