सरायकेला-खरसावां जिला के चांडिल थाना के कांदरबेड़ा में सोमवार की शाम 4.30 बजे अनियंत्रित कार खड़ी ट्रक से टकरा गई। इसमें कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में आदित्यपुर के चार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतकों में ये हैं शामिल

घटना की सूचना मिलने के बाद जेसीबी से कार को सीधा करके स्थानीय लोगों द्वारा गैस कटर से कार के दरवाजा को कई भागों में काटकर चारों युवकों का शव निकाल एमजीएम भेजा गया।

मृतकों में आदित्यपुर थाना के बाबाकुटी आश्रम निवासी अभय रंजन सिंह उर्फ निखिल (23), आदित्यपुर कालोनी मार्ग संख्या 21 निवासी नवनीत राज उर्फ यस (22), आदित्यपुर मार्ग संख्या 22 निवासी संस्कार मिश्रा (23), मार्ग संख्या 17 निवासी सूरज कुमार (21) का नाम शामिल हैं।

ऊपर बाएं से मृतक सूरज,अभय रंजन उर्फ निखिल, यश शर्मा और संस्‍कार मिश्रा। 

चार दोस्‍त दोपहर साढ़े तीन बजे निकले थे

घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे आदित्यपुर कालोनी में हाहाकार मच गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार बाबाकुटी आश्रम निवासी अभय रंजन सिंह उर्फ निखिल का था। कार उसके परिवार में सुनीता देवी के नाम पर है। मृतक चारों दोस्त थे।

दोपहर 3.30 बजे दोपहर में घर से निकले थे। उसके बाद संध्या करीब 4.30 बजे दुर्घटना होने की सूचना मिली। इससे पूर्व भी इसी तरह की सड़क दुर्घटना में बाबाकुटी आश्रम के छह युवकों की मौत हो गई थी।