चूरू में तारानगर के सरदारशहर सड़क मार्ग पर सड़क हादसा हुआ है। जहां दो स्विफ्ट गाड़ियों की आमने-सामने की भिड़ंत में बाप-बेटे की मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। इनमें से दो गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है तथा एक का इलाज तारानगर के अस्पताल में चल रहा है।

मृतक व्यक्ति सिधमुख थाना क्षेत्र के सादपुर गांव का था। दुर्घटना की सूचना मिलते ही हेड कांस्टेबल महेश मीणा दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। तारानगर थानाधिकारी नवनीत धारीवाल ने बताया कि घायल युवती पूजा बीमाए थी, उसे बीकानेर चेकअप करवाकर वापस गांव सादपुरा आ रहे थे। इसी दौरान तारानगर के पास उनकी गाड़ी और सामने से आ रही गाड़ी में खतरनाक भिड़ंत हो गई। हादसे में मांगेराम शर्मा 75 साल की मौके पर और उसके 40 साल के बेटे श्रवण कुमार की चूरू अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं, गंभीर घायल सीताराम 50 साल और उसकी 25 साल की बेटी पूजा को जयपुर रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना ग्रस्त दूसरी कार का चालक गाड़ी को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को शव सौंप दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गंभीर घायल सीताराम की भी जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।