झारखंड में रांची-पटना रोड पर हजारीबाग की चरही घाटी में शुक्रवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक और घायल बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले हैं. हादसा घाटी में एक एसयूवी स्कॉर्पियो के पलटने से हुआ. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. खबर लिखे जाने तक मृतकों व घायलों के नाम की जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द मृतकों की जानकारी हासिल कर ली जाएगी.

चरही घाटी के यूपी मोड़ के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी डिवाइडर तोड़ते हुए विपरीत दिशा में जाकर पलट गई. गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. इसपर सवार सात में से तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया गया कि गाड़ी पर सवार लोग झारखंड के रामगढ़ जिला अंतर्गत रजरप्पा मंदिर में पूजा करने जा रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही चरही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो से मृतकों और घायलों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. तीनों घायलों को इलाज के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं, मृतकों को भी पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया गया. समाचार लिखे जाने तक मृतकों व घायलों के नाम की जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द मृतकों की जानकारी हासिल कर ली जाएगी. फिलहाल, मामले को लेकर जांच की जा रही है.