मस्तूरी के गतौरा रोड में तेज रफ्तार हाइवा के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, महिला का बेटा और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। मंगलवार को शव का पीएम कराया जाएगा। मस्तूरी क्षेत्र के किसान परसदा में रहने वाला अविनाश पात्रे(18) सोमवार को अपनी मां संतोषी पात्रे(37) व गांव की मुस्कान पात्रे(35) को लेकर मस्तूरी आया था।

यहां काम निपटाने के बाद युवक अपनी मां और महिला लेकर गांव लौट रहा था। बाइक सवार युवक मोहरसाय चौक के आगे गतौरा रोड में पहुंचे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

इससे बाइक सवार संतोषी सड़क पर गिरकर हाइवा के पहियों के नीचे आ गई। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक चल रहे अविनाश और मुस्कान गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजा। वहीं, शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया। पुलिस ने घटना की सूचना स्वजन को दी है। इस पर स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं।