प्रेम विवाह के पंद्रह साल बाद अपनी ससुराल गांव गदौली पहुंची रीना रानी को उसके मायके वालों ने घर में घुसकर पीटा। सिर्फ महिला ही नहीं उसकी ससुराल वालों से भी जमकर मारपीट की। पुलिस ने रीना रानी की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

स्‍वजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर किया था प्रेम विवाह

रीना रानी ने बताया कि उसने अपने स्वजनों की मर्जी के खिलाफ सुखबीर सिंह के साथ प्रेम विवाह किया था। इसी से मायके वाले नाराज थे। पंद्रह साल तक सह हसनगर बठिंडा पंजाब में रह रही थी। उन्होंने बताया कि 12 अप्रैल 2023 को उसके पति की मौत हो गई। उसके पति ने अपने मकान में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। वह अकेली थी, जबकि बठिंडा में कोई रिश्तेदार भी नहीं था। रीना ने बताया कि उसने अपने ससुराल में ससुर से फोन पर बात की और कहा कि वह गांव गदौली में अपनी ससुराल आना चाहती है।

ससुराल में ही पहुंच गए माय‍के वाले

इस पर वह 17 जून को बच्चों सहित अपनी ससुराल पहुंच गई। ससुराल आने की सूचना उसके मायके वालों को भी मिल गई। रीना ने बताया कि उसके भाई गौरव, सौरभ, प्रह्लाद, ताया जयपाल व उनके बेटे मुंशी, बीर सिंह, चाचा के बेटे राजेश, गुरमीत सिंह प्रदीप सिंह 17 जून को ही उसकी ससुराल में पहुंच गए। रात करीब नौ बजे यह सभी डंडे, बिंडे, लोहे की राड से लैस होकर आए और घर का मुख्य दरवाजा तोड़ दिया और घर में घुस आए।

ससुराल वालों के साथ भी की मारपीट

इन सभी ने उसकी ससुराल वालों के साथ तो मारपीट की, जबकि उस पर भी वार किए। हमले में उसकी सास जसवंती, चाचा ससुर रामपाल, देवर कृष्ण कुमार, जेठ काला राम, ससुर गुरमेज सिंह घायल हो गए। उसे भी इन आरोपितों ने चोटें मारीं। शोर मचाया तो यह सभी मौके पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ लाया गया। यहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर सेक्टर छह पंचकूला रेफर कर दिया। यहां पर घायलों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।