काबुल । आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम की घोषणा कर दी गयी है। इसी सीरीज के लिए ऑलराउंडर राशिद खान की वापसी हुई है। राशिद चोटिल होने के कारण पिछले कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे थे। वह फिट नहीं होने के कारण ही भारत, श्रीलंका, यूएई और अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के अलावा आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट और एकदिवसीय में भी नहीं खेल पाए थे। चोट के कारण ही वह बिग बैश लीग और एसए20 जैसे प्रमुख टूर्नामेंटों से भी बाहर रहे थे। वहीं मुजीब उर रहमान भी फिट नहीं होने के कारण टीम से बाहर थे। 
टीम के एक खिलाड़ी इब्राहिम जादरान ने कहा कि राशिद अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है पर वह टीम के साथ यात्रा करेगा। जादरान ने कहा, वह पूरी तरह से फिट नहीं है पर टीम के साथ यात्रा कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे। वह अभी रिहैब के दौर से गुजर रहे हैं। हमें इस सीरीज में उनकी कमी खलेगी।  राशिद के फिट होने से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम गुजरात टाइटंस को भी लाभ होगा। राशिद आईपीएल में गुजरात की ओर से खेलते हैं। राशिद के अलावा मुजीब उर रहमान की भी टीम में वापसी हुई है। अफगानिस्तान टीम 15, 17 और 18 मार्च को शारजाह में आयरलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलेगी। 
आयरलैंड के खिलाफ टी20आई सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम :  राशिद खान (कप्तान), इब्राहिम जादरान, रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), सेदिकुल्लाह अटल, इजाज अहमद अहमदजई, मोहम्मद इशाक (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, नांगेयालिया खारोटे, अजमतुल्लाह उमरजई, नूर अहमद, मुजीब उर रहमान। वफादार मोमंद, फरीद अहमद, नवीन-उल-हक़, फजलहक फारूकी।