हरियाणा | जींद के उचाना थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी व्यक्ति ने पहले युवती को सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा दिया। और बाद में शादी करने का भी झांसा दिया। इस झांसे के बाद व्यक्ति युवती से दुष्कर्म करता रहा। जब युवती नौकरी नहीं लगी तो आरोपी शादी से मुकर गया। युवती ने पुलिस को शिकायत दी तो आरोपी ने केस से बचने के लिए शादी कर ली। अब ससुराल के लोगों द्वारा युवती के साथ मारपीट की जा रही है और दहेज में गाड़ी मांग रहे हैं।

इसकी शिकायत पीडि़ता ने महिला थाना पुलिस को दी है, जिसके आधार पर पति, सास, ननद और जीजा पर केस दर्ज किया गया है।जींद शहर की एक कॉलोनी निवासी महिला ने बताया कि गांव दरौली खेड़ा निवासी अमित कुमार ने उसे सरकारी नौकरी लगवाने और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसकी न तो नौकरी लगी और अमित शादी से भी मुकर गया तो उसने पुलिस को शिकायत दी। तब अमित ने केस से बचने की खातिर उसके साथ शादी कर ली।

2021 में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार उसकी अमित के साथ शादी हुई।शादी के बाद ही उसकी सास दर्शना देवी, ननद मीनू और जीजा हिसार जिले के उकलाना कैलाश उसे दहेज की मांग करने लगे। हर रोज उसके साथ मारपीट की जाती और गाड़ी की मांग की जाने लगी। ससुराल के लोगों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया और जान से मारने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।