कोरबा, कोरबा जिला रामपुर विधायक व पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने फिटनेस वर्ल्ड जिम क्लब का अभिनंदन कांप्लेक्स, पावर हाउस रोड में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होकर उद्घाटन किया।
श्री कंवर ने सर्वप्रथम सिद्धिविनायक गणेश की प्राण-प्रतिष्ठा की व फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशा से दूर होकर जिम क्लब में आकर अपने स्वास्थ्य व शरीर पर ध्यान देना चाहिए। जिम क्लब में सावधानी का भी विशेष ध्यान देना चाहिए। जिम में आने से डाईट का किस ढंग से पालन किया जाना है, इसकी जानकारी अच्छे से प्राप्त करना चाहिए।
ननकीराम कंवर के साथ कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में कोरबा लोकसभा क्षेत्र सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत के प्रतिनिधि संतोष मिश्रा, विधायक के प्रमुख कार्यकर्ता अनिल चौरसिया भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में जनपद पंचायत कोरबा की पूर्व उपाध्यक्ष श्रीमती कौशल्या देवी वैष्णव, जिम क्लब के ट्रेनर तोपेश शर्मा, आशुतोष वैष्णव और राकेश ध्रुव उपस्थित हुए। साथ में लोगों को जिम क्लब से होने वाले फायदे के बारे में जानकारी दिया गया। कार्यक्रम में आभार प्रदर्शन फिटनेस वर्ल्ड जिम क्लब के प्रोपराइटर आलोक वैष्णव के द्वारा किया गया।