कनाडा में लंबे समय से रह रहे पंजाब के भुलत्थ के गांव भदास का मूल निवास 27 वर्षीय युवक जिंदा जल गया। कार में सवार होकर जा रहे युवक की ट्राले से हादसे के बाद कार को आग लग गई, जिससे वह बुरी तरह से जल गया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 27 वर्षीय गुरशिंदर सिंह घोतड़ा मूल निवासी गांव भदास के तौर पर हुई है। 

मृतक के रिश्तेदार शमशेर सिंह निवासी गांव भदास ने बताया कि मृतक गुरशिंदर सिंह उसके ताये का पोता था। उसका ताया दर्शन सिंह हरियाणा पुलिस से एसपी रिटायर हु़आ था और ताये का लड़का सुरिंदर सिंह चंडीगढ़ पुलिस में नौकरी करता था, जो इस समय सहपरिवार कनाडा में रह रहा है।

जहां पर सुरिंदर सिंह का बेटा गुरशिंदर सिंह घोतड़ा कनाडा पुलिस में भर्ती होने के लिए अकैडमी से ट्रेनिंग हासिल करने के बाद 23 अगस्त को कार में सवार होकर घर आ रहा था। जिसकी कार को रास्ते में एक ट्राले से टकराने के बाद आग लग गई। जिससे कार में जिंदा जलने से उसकी मौत हो गई।

शमशेर सिंह ने बताया कि गुरशिंदर सिंह का 25 अगस्त को कनाडा में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। उसने बताया कि सोमवार को गुरशिंदर सिंह ने पासिंग हाउट के बाद कनाडा पुलिस में नौकरी ज्वाइन करनी थी। इस हादसे से जहां परिवार को अपूर्णीय क्षति हुई है, वहीं गांव भदास में शोक की लहर है।