गांव नौशहरा में चोर घर के ताले तोड़कर नकदी और सोने के गहने चुरा ले गए। थाना पुरानाशाला पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सुखविंदर सिंह पुत्र निर्मल सिंह निवासी नौशहरा ने बताया कि वह परिवार के साथ अपने ससुराल गांव अवांखा गया था। इस बीच गांव के एक व्यक्ति ने उसे फोन पर बताया कि घर में ताला तोड़ कर चोरी हुई है।

निर्मल सिंह ने बताया कि जब वह परिवार के साथ मौके पर पहुंचा तो मेन गेट का ताला टूटा पड़ा था। ऊपरी मंजिल के दरवाजे खुले हुए थे और सामान बिखरा हुआ था।

उसने कहा कि घर से एक सोने की चेन और एक लाख रुपए की नकदी चोरी हो गई थी। उसे पता चला है कि चोरी की वारदात को आरोपित सोनू और सन्नी निवासी काहनूवान ने अंजाम दिया है। दोनों पिछले दो दिन से उनके घर के आस-पास मोटरसाइकिल पर चक्कर लगा रहे थे।

मामले के जांच अधिकारी एएसआइ जगदीश सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

दो हफ्ते पहले भी हुई थी ऐसी घटना

बता दें कि दो हफ्ते पहले मास्टर कॉलोनी दीनानगर में ऐसी ही घटना हुई थी। चोर बंद पड़े घर के ताले तोड़ कर सोने के गहने और नकदी चुरा ले गए। थाना दीनानगर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक आरोपित की पहचान कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

प्रमोद जोशी पुत्र लेट वेद प्रकाश निवासी मास्टर कालोनी ने बताया कि उसकी भाभी स्नेह सरिता जोशी करीब तीन दिन पहले अपनी बेटी श्रुति जोशी से मिलने के लिए नोएडा (यूपी) गई थी। जाने से पहले वह घर की निगरानी के लिए कह गई थी। जब वह देखभाल के लिए भाभी के घर पहुंचा तो देखा कि घर का दरवाजा खुला पड़ा था। उसने बताया कि अलमारी से तीन तोले सोने के गहने और करीब पांच हजार रुपए की नकदी गायब है।