जालंधर देहात के थाना मेहतपुर के गांव उधोवाल में मंगलवार सुबह के बीच घर में जबरदस्ती घुसे युवक ने फायरिंग की। जिसमें महिला की मौत हो गई और नाबालिग गंभीर रूप से घायल है। जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। थाना मेहतपुर के प्रभारी इंस्पेक्टर वरिंदर सिंह ने बताया कि सुबह 6:15 बजे के करीब गांव उधोवाल में गुरबख्श कौर (50), बेटा दीपक (17) और बेटी कृतिका (19) के साथ घर पर थी।

जालंधर देहात के थाना मेहतपुर के गांव उधोवाल की घटना

मोटर साइकिल पर सवार होकर एक युवक आया और घर का दरवाजा खटखटाया। जब उसने दरवाजा खोला तो युवक ने कहा कि तुम्हारा मीटर खराब है चेक करना है, जब गुरबख्श ने मीटर सही होने की बात कही तो उक्त हमलावर जबरदस्ती घर में घुस गया और पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक गोली गुरबख्श कौर की पीठ और दो हाथों में लगी, जबकि दीपक के दोनों कंधों में गोली लगने से वहीं गिर पड़े।

17 साल का बेटा गंभीर घायल, दूसरे कमरे में सो रही थी बेटी

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गोलियों की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घर के बाहर इकट्ठा हो गए और जब अंदर गए तो गुरबख्श कौर और दीपक खून से लथपथ पड़े थे। वही दूसरे कमरे में सो रही 19 वर्षीय कृतिका डरी सहमी कमरे से बाहर ही नहीं निकली। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने गुरबख्श को मृत घोषित कर दिया। हमले में घायल दीपक की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

हमलावर कौन थे और उसने हमला क्यों किया, इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक नजर आया है जिसकी उम्र 25 साल के करीब लग रही है, पुलिस मोटरसाइकिल नंबर और फुटेज से आरोपी की पहचान में जुट गई है। इंस्पेक्टर वरिंदर सिंह ने बताया कि दुबई में काम करने गए कश्मीर लाल को मौत की सूचना दे दी है और महिला का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।