थाना छेहरटा के अधीन आते इलाका राधा स्वामी डेरा गली नोनी वाली के नजदीक स्थित हरगोबिंद एवेन्यू छेहरटा में एक चार साल के बच्चे को एक नाबालिगा केक खिलाने के बहाने ले गई और उसे जान से मारने की कोशिश की। रास्ते से मोटर साइकिल पर गुजर रहे एक युवक ने उसे देख लिया और उस बच्चे को बचा लिया।

नाबालिगा द्वारा की गई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। रंजिश यही थी कि बच्चे की मां पड़ोसियों के बच्चों के साथ अपने बच्चों को खेलने से मना करती थी। फिलहाल थाना छेहरटा की पुलिस को इसकी शिकायत कर दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बच्चे की मां बलजिंदर कौर ने बताया कि उसका चार वर्षीय बेटा जक्षदीप सिंह शाम चार बजे के करीब गली में खेल रहा था। इसी दौरान उनके पड़ोसी डोलसी की 13-14 वर्षीय बेटी उसके बेटे को केक खिलाने का झांसा देकर वहां से थोड़ी दूरी पर स्थित खाली प्लाट में ले गई और उस प्लाट में उसे मारने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे को पड़ोसियों के बच्चे के साथ खेलने से इंकार करती थी। इसी रंजिश के चलते उन लोगों ने उनके बेटे को मारने की कोशिश की है। महिला का आरोप है कि पुलिस को शिकायत की गई है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस बच्ची कहकर कार्रवाई नहीं कर रही है। थाना छेहरटा के प्रभारी गुरविंदर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।