कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत बागीटांड के स्पाइसी होटल में शनिवार देर रात पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार में लिप्त बिहार पुलिस में दरोगा समेत दो पुलिसकर्मियों, चार युवतियों, एक महिला और होटल मैनेजर सहित कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

कोडरमा के एसपी अनुदीप सिंह के अनुसार, उन्हें होटल में देह व्यापार की सूचना मिली थी। इसके बाद प्रशिक्षु डीएसपी दिवाकर कुमार के नेतृत्व में कोडरमा थाना प्रभारी सुजीत कुमार व पुलिस बल ने होटल में छापेमारी कर आरोपितों को होटल में रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में जानकारी मिली कि होटल संचालक बेसमेंट में बाहर से युवतियों को बुलाकर देह व्यापार का धंधा करा रहा था।

गिरफ्तार आरोपितों में होटल मालिक पिंटू पासवान व अश्विनी कुमार, मैनेजर रजौली नवादा निवासी संजय कुमार, नवादा निवासी मुकेश कुमार, औरंगाबाद के नवीनगर निवासी धर्मेंद्र कुमार समेत 11 लोग शामिल हैं।

छापामारी के दौरान होटल संचालक फरार हो गया था, जिसे बाद में गिरफ्तार किया गया। रविवार शाम गिरफ्तार सभी लोगों को सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लाया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

होटल के समीप गोली मारकर दो लोगों की हुई थी हत्या

दो माह पूर्व उक्त होटल के समीप ही शराब पीने-पिलाने को लेकर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद से सीमावर्ती क्षेत्र से सटे बागीटांड में संचालित लाइन होटलों में हर शनिवार और रविवार को शराब का दौर चलता है। यहां बिहार से बड़ी संख्या में लोग पहुंचते है और शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है।

पहले भी देह व्यापार के मामले आ चुके हैं सामने

इससे पहले भी कोडरमा स्टेशन के समीप होटलों और उरवां स्थित झील रेस्टोरेंट में देह व्यापार के मामले का भंडाफोड़ हो चुका है और कई लोग पुलिस की गिरफ्त में आ चुके है। स्टेशन के समीप कई होटल संचालित है, जिसमें देह व्यापार का खेल अब भी जारी है।