धनबाद ।   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 27 जनवरी को धनबाद दौरे पर आएंगे। इस दौरान वो हर्ल के खाद्य कारखाने का विधिवत उद्घाटन करेंगे। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हुई है। इसके अलावा पीएम मोदी धनबाद में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरीय नेताओं की एक अहम बैठक धनबाद के जिला कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री सह प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की मौजूदगी में हुई।

लोकसभा चुनाव को लेकर बिगुल फूकेंगे PM मोदी

बैठक में नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी सांसद पशुपतिनाथ सिंह चंद्रप्रकाश चौधरी राज्यसभा सांसद आदित्य साहू समेत कई विधायक एवं पार्टी के वरीय पदाधिकारी मौजूद रहें। कई घंटे चली बैठक के बाद पीएम मोदी के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया। वहीं पीएम के दौरे को लेकर भाजपाइयों को कमर कसने का निर्देश दिया गया है। इसी जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड समेत देशभर में लोकसभा चुनाव की बिगुल फूकेंगे।
 
PM मोदी के धनबाद आगमन को लेकर भाजपाइयों में उत्साह का माहौल

बैठक के बाद बाबूलाल मरांडी ने मीडिया से बात नहीं की जबकि राज्यसभा सांसद आदित्य साहू एवं गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने मीडिया कर्मियों को बताया कि पीएम मोदी की आगामी धनबाद आगमन को लेकर भाजपाइयों में उत्साह का माहौल है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर उनका दौरा अहम है।