डूंगरपुर । जिस प्रकार मावजी महाराज के सैकड़ों साल पूर्व लिखे गए चौपडे में भविष्यवाणी लिखी आज भी सच साबित हो रही है वैसे ही यहां की धरती से एक भविष्यवाणी कर रहा हूं कि अब से राजस्थान में कभी भी कांग्रेस की सरकार नही आयेगी। यह भविष्यवाणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। 
दरअसल प्रधानमंत्री मोदी बुधवार दोपहर राजस्थान के गुजरात सीमावर्ती डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा शहर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन से उन्होंने वागड़ और बांसवाडा की कुल ग्यारह सीट पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री मोदी सबेरे करीब साढ़े ग्यारह बजे सागवाड़ा सभा स्थल पहुंचे थे। 
यहां चालीस मिनट से ज्यादा समय तक  दिए अपने भाषण में इस बार के चुनाव में प्रदेश की कांग्रेस सरकार को दिवाली की सफाई की तर्ज पर हटाने की बात कही। अपने उद्बोधन में उन्होंने बार-बार मोदी की गारंटी शब्द के साथ देश भर में आदिवासी विकास के लिए किए जा रहे कार्यों को गिनाया। इस दौरान प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी मंचासीन रहे। भाषण के बाद आभार जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या ने व्यक्त किया, अपने संबोधन के तुरंत बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी अगली सभा के लिए भीलवाड़ा प्रस्थान कर गए।
राजस्थान महंगा प्रदेश
प्रधानमंत्री मोदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर राजस्थान में पेट्रोल डीजल की कीमत को लेकर पड़ोसी राज्य गुजरात का हवाला दिया और कहा कि पड़ोसी गुजरात राज्य विकास की दौड़ में राजस्थान से कहीं आगे निकल गया है। यहां के लोग वहां की तुलना में बारह से तेरह रूपये ज्यादा में पेट्रोल डीजल खरीद रहे हैं। इस तरह रोज दो पांच लीटर पेट्रोल डीजल भराने वाले लोगों की जेब से कांग्रेस की सरकार रोज पच्चीस-पचास रुपए निकाल लेती है। जबकि गुजरात, उत्तरप्रदेश, हरियाणा सहित जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है वहां पेट्रोल डीजल के दाम कम हैं।
वागड़ की 11 सीटों को साधने कल्याण की योजनाएं गिनाई
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने उद्बोधन की शुरुआत मावजी महाराज के चौपड़े में लिखी भविष्यवाणी से की और कहा कि जिस प्रकार मावजी महाराज के सैकड़ों साल पूर्व लिखे गए चौपडे में भविष्यवाणी लिखी आज भी सच साबित हो रही है वैसे ही यहां की धरती से एक भविष्यवाणी कर रहा हूं कि अब से राजस्थान में कभी भी कांग्रेस की सरकार नही आयेगी। अब राजस्थान की जनता कह रही है कि गहलोत जी  अब वोट मिले कोनी। वही उन्होंने आदिवासी कल्याण के लिए देश भर में छब्बीस हजार करोड़ की विभिन्न आदिवासी कल्याण एवं न्याय योजना का उल्लेख किया। उन्होंने बिरसा मुंडा, डूंगर बरंडा सहित अन्य क्षेत्र के स्थानीय आदिवासी नायकों को नमन करके आदिवासी वोटबैंक को साधा। उन्होंने कहा की प्रतापगढ़ में प्रताप आर्म्स बटालियन की स्थापना कर वागड़ और मेवाड़ की धरती को गौरवान्वित करने का काम भी भाजपा ने ही किया है।
पशुधन के उत्तम स्वास्थ्य के लिए योजना 
प्रधानमंत्री मोदी ने आदिवासी क्षेत्र डूंगरपुर बांसवाड़ा के वोटर्स को साधने के लिए अपने उद्बोधन में कहा कि डूंगरपुर बांसवाड़ा में मेडिकल कॉलेज, गोविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय बीजेपी सरकार की देन है। केंद्र सरकार कोरोना वैक्सीन की तर्ज पर सोलह हजार करोड़ की राशि से पशुधन के उत्तम स्वास्थ्य के लिए योजना लेकर आई है। और डूंगरपुर अहमदाबाद तथा बांसवाड़ा तक रेलवे लाइन का कार्य शुरू होना भी बीजेपी की ही देन है।
मानगढ़ और बेणेश्वर धाम का बड़े तीर्थ के रूप में विकास किया जायेगा :
प्रधानमंत्री मोदी ने वागड़ में पर्यटन की दृष्टि से बेणेश्वर धाम और ऐतिहासिक मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के लिए बड़े तीर्थ स्थलों का जिस प्रकार विकास किया जा रहा है उसी तर्ज पर कारिडोर के समान इन स्थानों का विकास कराए जाने की बात कही। वही डूंगरपुर बांसवाड़ा में गैस पाइप के कार्य के प्रारंभ होने की बात कह भी वोटर्स को लुभाया। उन्होंने कहां कि डूंगरपुर में आने पर पता ही नही लगता की गुजरात में है या राजस्थान में,यहां इतना अपनापन लगता है।
एक बार केवड़िया में सरदार पटेल की प्रतिमा देखने अवश्य जाएं :
प्रधानमंत्री मोदी ने सागवाड़ा में अपने उद्बोधन के दौरान उपस्थित भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सबका सम्मान करना चाहती है,लेकिन कांग्रेस अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी पोस्टर में जगह नहीं दे रही। सरदार पटेल भाजपा के कार्यकर्ता नही थे,लेकिन उनकी भव्य प्रतिमा से उनका सम्मान तो बढ़ा ही,देश का गौरव भी बढ़ा है। आप सबको एक बार केवडिया एकता नगर जाकर इसे अवश्य देखना चाहिए। वही कांग्रेस में केवल ही परिवार का पोषण होता  रहा है,वो कभी अपने अलावा किसी का सम्मान नही कर सके है। हमने देश के लिए समर्पित हर व्यक्तित्व को सम्मान दिया है।
कांग्रेस की लाल डायरी में काले कारनामे 
प्रधानमंत्री मोदी ने लाल डायरी का जिक्र फिर से करते हुए कहा कि इसमें प्रदेश की कांग्रेस सरकार के काले कारनामे है। नेताओ के करीबी और रिश्तेदार ही सरकारी नौकरियों में भ्रष्टाचार से आ गए। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने पेपर लीक माफिया को  पाला जिससे प्रदेश का ईमानदार युवा बेरोजगार रह गया। प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने पर लाखो नौकरियों की गारंटी भी मोदी ने दी।
उपस्थित महिलाओं को मोदी ने खुद को अपना भाई मान कर भाजपा को वोट करने का आह्वान किया और कहा कि घर घर जाकर कमल को वोट देकर विजय दिलाने की बात कही।