तमिलनाडु में मंगलवार तड़के चेन्नई के बाहरी इलाके में पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी और तभी वाहन चेकिंग के दौरान दो बदमाशों ने एक पुलिस उपनिरीक्षक (एसआई) पर हमला कर दिया, इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की इसमें दो बदमाश मारे गए। पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड है।पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों हिस्ट्रीशीटर के पास छुरे थे और उन्होंने देर रात करीब साढ़े तीन बजे गुडुवनचेरी के पास पुलिस एसआई को घायल कर और इतना ही नहीं उनकी जान लेने की कोशिश की।

आगे अधिकारी ने बताया कि बदमाशों ने एसआई के सिर पर हमला कर रहे थे हालांकि किसी तरह उन्होंने खुद को बचा लिया।इसके बाद जान बचाने के लिए एसआई ने एक युवक पर गोली चला दी। साथ ही वाहनों की जांच कर रहे दल में शामिल पुलिस अधीक्षक मुरुगेसन अपने सहकर्मी की मदद के लिए पहुंचे और उन्होंने दूसरे व्यक्ति पर गोली चला दी।

पुलिस के मुताबिक, एसआई पर हमला करने वाले दो अन्य लोग घटनास्थल से फरार हो गए।उसने बताया कि पुलिस दोनों घायलों को चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।उसने बताया कि छोटा विनूद और एस रमेश आदतन अपराधी थे और उनके खिलाफ 50 और 20 से अधिक मामले लंबित थे, जिनमें हत्या, हत्या की कोशिश और जबरन वसूली के मामले भी शामिल थे।