अलीगढ़। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हाथरस के सिकंदराराऊ पहुंचकर जनसभा की। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने महंगाई और बेरोजगारी पर भाजपा को घेरा। उन्होंने कहा कि देश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है। 

भाजपा ने की युवाओं की जिंदगी खराब

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर युवाओं की एक तिहाई जिंदगी खराब करने का आरोप लगाया है। हाथरस के सिकंदराराऊ में आयोजित सभा में उन्होंने कहा नौकरी नहीं मिल रही हैं। पेपर लीक हो रहे हैं। ये कैसी सरकार है जो अपने लीकेज नहीं रोक पा रही। सपा सरकार बनने पर तीस लाख रिक्त पद भरे जाएंगे। अग्निीवीर वाली आधी नौकरी खत्म की जाएगी। 

पुलिस की नौकरी रह जाएगी केवल तीन साल की

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि खाकी वर्दी वाले अन्याय कर रहे हैं। इन्हें बता देते हैं कि अभी फौज की नौकरी चार साल की है, अगर दोबारा भाजपा आई तो पुलिस की नौकरी तीन साल कर कर देंगे। किसी को पता था कि अग्निवीर के हक को यह मारेंगे। ट्रेन, एयरपोर्ट, बंदरगाह सब बिक गए हैं।

जब ये सब हो सकता है तो खाकी वालों की नौकरी भी तीन साल की हो सकती है। सपा ने एंबुलेंस चलाई, भाजपा ने खराब कर दी। सौ नंबर गाड़ी को 112 कर दिया। अपना नंबर बढ़ा दिया। पुलिस को लगा कि उन्हें भी वसूली बढ़ानी चाहिए। भाजपा के कार्यकाल में महंगाई बढ़ी है। हमने लैपटाॅप बांटे वो आज भी चल रहे हैं।