छत्‍तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी दलों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज छत्‍तीसगढ़ आएंगे। पीएम मोदी यहां कांकेर जिले में चुनावी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी यहां कांकेर, अंतागढ़ और भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्‍याशियों को जीताने की अपील करेंगे।

वहीं 30 अक्टूबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के दौरे के बाद अब चार नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी का दुर्ग आगमन हो रहा है। यहां तैयारियों के लिए पार्टी ने ताकत झोंक दी है।

पार्टी सूत्रों की तरफ से मिली जानकारी के आधार पर पीएम मोदी रोड शो और चुनावी सभा भी करेंगे। उसके बाद सात नवंबर को सरगुजा के दौरे पर पीएम मोदी रहेंगे। यहां विश्रामपुर और सूरजपुर में वह चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद 14 नवंबर को रायपुर में पीएम मोदी रोड शो करेंगे।

बतादें कि छत्‍तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव दो चरणों में होंगे। 7 नवंबर को पहला चरण और 17 नवंबर को दूसरे चरण के तहत वोटिंग होगी और तीन दिसंबर को वोटों की गिनती होगी।

भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री @narendramodi जी दंतेश्वरी माई की पावन धरा से "विजय संकल्प महारैली" में छत्तीसगढ़ की जनता को संबोधित करेंगे।

स्थान: खेल मैदान, गोविंदपुर, कांकेर

समय: दोपहर 02:00 बजे