फेमस टीवी एक्टर करण वीर मेहरा और निधि सेठ को लेकर एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है दरअसल, एक्टर करण वीर मेहरा और निधि का तलाक हो गया है। करण और निधि की मैरिज लाइफ में कुछ महीनों से दिक्कतें चल रही थी और इसीलिए कपल ने अलग होने का फैसला लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निधि ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपनी तलाक वाली खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया, 'हां हमारा तीन महीने पहले ही तलाक हो गया था। हम सालभर पहले ही अलग हो गए थे। मेरा मानना है कि किसी रिश्ते में आए दिन लड़ाई-झगड़े होना, बर्दाश्त के बाहर होता है। और ऐसे में कभी साथ नहीं रहा जा सकता। मानसिक शांति और एक-दूसरे के प्रति इज्जत, ईमानदारी और आर्थिक रूप से सक्षम होना एक शादी में जरूरी है।' वैसे करण वीर मेहरा की ये दूसरी शादी थी। पहली शादी उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त देविका से 2009 में की थी और इनका 2018 में तलाक हो गया था।

निधि ने मीडिया से बातचीत करते हुए आगे बताया, 'किसी रिश्ते में आने से पहले कई सारी चीजों के बारे में गहराई से सोचना चाहिए। दुख की बात है कि आज भी लोगों को कुछ बर्ताव और इंसानों के बारे में उस तरह से जानकारी नहीं है, जिससे रिश्ते बर्बाद हो जाते हैं।' बता दें कि निधि ने 'मेरे डैड की दुल्हन', 'किस्मत का खेल' और 'श्रीमद भागवत महापुराण' में काम किया है। वह अभी अपने परिवार के साथ बेंगलुरू में इंजॉय कर रही हैं।

अप्रैल, 2023 में ही दोनों के बीच आई दरार के बारे में कई रिपोर्ट्स आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों तभी से साथ नहीं रह रहे थे। एक्ट्रेस ने तो करण की सारी फोटोज भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दी थीं। लेकिन करण और निधि ने कुछ बताया नहीं था। फैन्स को उम्मीद थी कि वो साथ आ जाएंगे। इनकी पहली मुलाकात 2008 में एक विज्ञापन के दौरान हुई थी। फिर तीन साल रहले ये एक दूसरे प्रोजेक्ट की शूटिंग के वक्त मिले थे। और तभी इनकी दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली।