फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ का अधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन इससे जुड़ीं खबरे सामने आ चुकी हैं। ऐसे में फैंस एक तरफ फिल्म के ओरिजनल कास्ट के साथ बनने को लेकर खुश हैं तो दूसरी ओर इसके निर्देशक को लेकर उतना ही उदास और नाराज थे। अब हाल ही में, परेश रावल ने फिल्म में कार्तिक आर्यन के किरदार को लेकर खुलासा किया है।

परेश रावल ने खुलासा किया है कि कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म 'हेरा फेरी 3' में एक अलग भूमिका थी और उन्हें अक्षय कुमार जैसा किरदार नहीं निभाना था। परेश ने कहा कि कार्तिक की भूमिका में एक अलग एनर्जी और कहानी थी और किसी को प्रतिक्रिया से डरना नहीं चाहिए क्योंकि लोग फिल्म देखने के बाद इसे भूल जाते हैं।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में परेश ने  'हेरा फेरी 3' की कास्ट पर लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। अभिनेता ने बताया कि फिल्म में कार्तिक आर्यन का अलग रोल था। उन्हें राजू का किरदार नहीं निभाना था, जिसे पहली दो फिल्मों में अक्षय कुमार ने निभाया था। कार्तिक की भूमिका अलग थी और उसमें राजू की तुलना में एक अलग तरह की स्टोरी थी। उनके किरदार का आधार अलग था।

परेश ने आगे कहा, ‘लोगों ने कास्ट को लेकर एक बज बना दिया है, जिसे लेकर अभिनेता से लेकर टीम में एक डर का माहौल बना हुआ है। किसी को प्रतिक्रिया से डरना नहीं चाहिए क्योंकि एक बार जब लोग फिल्म देखते हैं, तो वे सभी प्रतिक्रिया भूल जाते हैं। यह सब केवल कुछ ही दिनों का नाटक होता है। आप दर्शकों को अच्छा कहानी दीजिए वह लोग आपकी खुलकर सराहना करने लगते हैं।’

इससे पहले परेश ने बताया था कि वह 'हेरा फेरी' में अपने किरदार बाबूराव आप्टे पर बने मीम्स और रीलों से थक गए थे। उनके मुताबिक उनमें अति आत्मविश्वास की भावना थी और ऐसा नहीं होना चाहिए था। उन्होंने यह भी कहा कि सुनील शेट्टी ईमानदार थे और उन्होंने श्याम के किरदार को  अच्छे तरीके से आगे बढ़ाया है।