पूर्णिया। पूर्णिया सीट आरजेडी के खाते में जाने के बाद जिले के बाहुबली नेता पप्पू यादव अब आर-पार के मूड में आ गए हैं। उन्होंने 20 मार्च को अपनी पार्टी का विलय करते हुए कांग्रेस ज्वाइन कर लिया था। अब कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने के बाद भी उन्होंने पूर्णिया से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) द्वारा बीमा भारती को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पप्पू यादव ने भी 4 अप्रैल को नामांकन करने करने का फैसला कर लिया है।
पप्पू यादव ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी है। 
कांग्रेस के पूर्णिया जिला अध्यक्ष छोटू सिंह ने कहा कि पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ रहे हैं, हमें इसकी जानकारी नहीं है। वह महागठबंधन में है और हम लोगों को वो सहायता करेंगे, हमें आशा है महागठबंधन में शामिल राजद के टिकट से प्रत्याशी बीमा भारती को जिताने का वो प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस में शामिल होने के बाद पप्पू यादव महागठबंधन की प्रत्याशी बीमा भारती के खिलाफ पूर्णिया लोकसभा सीट से नॉमिनेशन करवाएंगे।वहीं इसी बैठक में बीमा भारती ने पप्पू यादव को अपना गार्जियन बताया था। उन्होंने कहा था वो महागठबंधन का धर्म जरूर निभाएंगे। मुझे उम्मीद हैं, जरूरत पड़ेगी तो उनसे जरूर मिलेंगे, वह कोई गैर नहीं हैं, मेरे परिवार जैसे ही हैं, मुझे भरोसा है पप्पू यादव हमारे साथ रहेंगे।
पप्पू यादव ने अपने पोस्ट में लिखा है, देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है। आप सब इसमें शामिल हो, आशीष दें। बता दें कि पूर्णिया में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग होगी जिसके लिए 4 अप्रैल नामांकन की आखिरी तारीख है। इसके अलावा लालू यादव ने बीमा भारती को पूर्णिया सीट से उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर भी लालू यादव से पुनर्विचार करने का आग्रह किया है। पप्पू यादव ने इसको लेकर अपने पोस्ट में लिखा,  बिहार में गठबंधन के बड़े भाई राज़द के प्रमुख आदरणीय लालू जी से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें! बता दें कि रविवार को पूर्णिया में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में भी पप्पू यादव नहीं पहुंचे थे जबकि वहां बीमा भारती का भव्य स्वागत किया गया था। कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने कहा था कि वो गठबंधन धर्म के तहत बीमा भारती को पूरा समर्थन देंगे और उन्हें जिताने के लिए मेहनत करेंगे।