पंखुड़ी अवस्थी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. हाल ही में पंखुड़ी ट्विंस बच्चों की मां बनी हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपने न्यू बॉर्न बेबीज संग पेरेंटिंग के खूबूसरत पल एंजॉय कर रही हैं. पंखुड़ी और उनके पति गौतम रोड़े पेरेंट्स बनने के बाद से अपने बच्चों से जुड़ी हर अपडेट भी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इन सबसे बीच पंखुड़ी ने डिलीवरी के तीन महीने बाद अपनी फिटनेस जर्नी शुरू कर दी है. बीते दिन न्यू मॉम ने सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस जर्नी की झलक भी शेयर की.

डिलीवरी के तीन महीने बाद पंखुड़ी अवस्थी ने अपनी फिटनेस शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने एक क्लिप शेयर करते हुए कहा, "खैर, आज वह दिन है जब मैं फाइनली अपनी वर्कआउट जर्नी शुरू करूंगी और धीरे-धीरे अपना एक्स्ट्रा फैट कम करूंगी." पंखुड़ी ने ये भी शेयर किया कि वह डाइटिंग नहीं करेंगी, और ज्यादातर फिजिकल एक्टिविटिज जैसे पैदल चलने पर पूरा फोकस करेंगी. पंखुड़ी की इस फिटनेस जर्नी में उनके पति गौतम रोडे उनके ट्रेनर होंगे.अपनी इंस्टा स्टोरी में पंखुड़ी ने ये भी बताया कि 25 तारीख को उन्हें मां बने हुए तीन महीने और पोस्टपार्टम के बाद भी तीन महीने पूरे हो गए हैं.

एक ओर पोस्ट में पंखुड़ी ने शेयर किया, “जब मैं प्रेग्नेंट हुई तब मेरा वेट 47 किलो था और 9 महीने की जर्नी के दौरान मेरा वजन लगभग 21 किलोग्राम बढ़ गया. जब मेरी डिलीवरी हुई तब मैं 68 या 69 किलो की थी. अभी, मेरा वजन 56 किलो है. इसलिए 10-11 किलो वजन कम करना अच्छा है. जैसा कि मैंने बताया, मैं डाइटिंग नहीं करूंगी क्योंकि मैं फीडिंग करा रही हूं इसलिए मैं खाना भी नहीं छोड़ सकती हूं. लेकिन शेप में वापस आने के लिए कुछ फिजिकल एक्टिविटी करूंगीं.' पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पहला दिन, मुझे नहीं लगता कि मैं दोबारा 47 की हो पाउंगीं लेकिन हां, 50 भी अच्छा है."

बता दें कि पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे ने 25 जुलाई को अपने जुड़वा बच्चों एक बेटा और बेटी का वेलकम किया था. कपल ने अपने बेटे का नाम रादित्य और बेटी का नाम राध्या रखा है. फिलहाल दोनों अपने बच्चों संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं.