जयपुर । राजस्थान में डिप्टी सीएम बनने के बाद दीया कुमारी का बयान आया है। वसुंधरा की नाराजगी के सवाल पर जवाब देकर दीया कुमारी ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। वे (वसुंधरा राजे) भी वहां (सीएम का ऐलान होते वक्त) मौजूद थीं, उन्होंने भी आशीर्वाद दिया है।  
सीएम का ऐलान होने से पहले जिन लोगों का नाम मुख्यमंत्री के दावेदारों के तौर पर बताया जा रहा था, उसमें दीया कुमारी भी शामिल थीं। हालांकि, फैसला लेते समय उन्हें डिप्टी सीएम का पद दिया गया। राजस्थान सरकार में यह जिम्मेदारी मिलने के बाद अब दीया कुमारी का बयान आया है। 
डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने उन पर विश्वास जताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राजस्थान के सभी प्रभारियों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने वसुंधरा से टकराव के सवाल पर कहा है कि वह इन बातों पर कमेंट नहीं करतीं। वसुंधरा की नाराजगी के सवाल पर जवाब देकर दीया कुमारी ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। वे (वसुंधरा राजे) भी वहां (सीएम का ऐलान होते वक्त) मौजूद थीं, उन्होंने भी आशीर्वाद दिया है। 
दीया ने कहा,प्रधानमंत्री मोदी महिलाओं की चिंता करते हैं। इसकारण सभी योजनाएं भी महिलाओं को देखकर बनाई गई हैं। आज विश्वास करके मुझे यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसलिए मैं बेहद खुश हूं। महिला सुरक्षा, कानून-व्यवस्था और विकास हमारी प्राथमिकता रहेगी। 
इस बीच राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का भी बयान आया है। उन्होंने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष नड्डा सहित राजस्थान में जीत दिलाने वाले सभी बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।