निक्की हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस ने एक और खुलासा किया है। आरोपी साहिल गहलोत ने वारदात वाले दिन 10 फरवरी को ही पिता वीरेंद्र सिंह को हत्या की जानकारी दे दी थी। इसके बावजूद पिता ने साहिल को चुपचाप दूसरी लड़की से शादी करने को कहा था। इस खुलासे के बाद पुलिस ने वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस साहिल के अलावा पांच को गिरफ्तार कर चुकी है। 

अपराध शाखा के विशेष पुलिस आयुक्त रविंद्र सिंह यादव ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। साथ ही, साहिल के चचेरे भाइयों सहित तीन-चार दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस को आईएसबीटी, कश्मीरी गेट पर हत्या वाली जगह पर साहिल के मोबाइल की लोकेशन मिल गई है। अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि निक्की के शव को फ्रिज में रखने के बाद साहिल अपने घर गया। 

कुछ देर तो वह गुमसुम घूमता रहा और फिर पिता को अलग ले जाकर हत्या की जानकारी दे दी। इस पर पिता ने उससे चुपचाप शादी करने की बात कही थी। अपराध शाखा वीरेंद्र को साहिल के सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है। वीरेंद्र को सारी बातें पता थीं, इसके बावजूद उसने पुलिस को कुछ नहीं बताया। ऐसे में आरोपियों ने दूसरी लड़की से शादी कर उसकी जिंदगी भी बर्बाद कर दी। 

वहीं, जब साहिल की शादी हो रही थी तो घर व गांव में ये चर्चा थी कि उसका दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग है। इसके बावजूद वह दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। मित्राऊ गांव व आसपास गैंगस्टर व बदमाशों का इलाका होने से पुलिस के मुखबिर सक्रिय हैं। ज्यादा संदेह होने पर पुलिस ने साहिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सब उगल दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज होने से पहले आरोपी को गिरफ्तार कर फ्रिज से निक्की का शव बरामद कर लिया।