न्यूजीलैंड ने हैदराबाद में खेले गए वार्म-अप मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी। 346 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रवींद्र ने 97, चैपमैन ने नाबाद 65 रन, मिशेल ने 59, विलियमसन ने 54 रन की पारी खेली। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 345 बनाए थे। मोहम्मद रिजवान ने 103, बाबर ने 80, शकील ने 75 रन का योगदान दिया था।

टॉस जीतकर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान ने दो शुरुआती विकेट खो दिए। इसके बाद बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने पारी को आगे बढ़ाया। बाबर और रिजवान ने तीसरे विकेट के लिए 114 रन जोड़े। मिचेल सैंटनर ने बाबर आजम को 80 के स्कोर पर आउट किया। मोहम्मद रिजवान 94 गेंद पर 103 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए।

इसके बाद शकील और आगा सलमान ने आखिरी ओवरों में ताबड़तोड़ पारी खेली। इसकी पारियों की बदौलत पाकिस्तान ने 350 के पार का स्कोर बनाया। सैंनटर ने दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड ने ठोस शुरूआत की। रवींद्र और केन विलियमसन पहले पावरप्ले में 65 रन जोड़े। केन विलियमसन 54 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए।

वहीं, रचिन रवींद्र शतक से तीन रन पीछे रह गए, लेकिन मिशेल और चैपमैन ने छह ओवर शेष रहते हुए न्यूजीलैंड के लिए जीत सुनिश्चित कर दी। पांच विकेट शेष रहते न्यूजीलैंड ने जीत हासिल कर ली। मीर को छोड़कर, पाकिस्तान के प्रत्येक गेंदबाज ने प्रति ओवर सात रन से अधिक दिए। मीर को दो सफलता मिली।