सलमान खान ने इस साल ईद पर अपनी नई फिल्म 'सिकंदर' की घोषणा की थी। वहीं अब फिल्म पर नया अपडेट सामने आया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना को मुख्य नायिका के रूप में चुना गया है। अब रश्मिका 'सिकंदर' के कलाकारों की टोली में शामिल हो चुकी हैं। रश्मिका की जोड़ी पहली बार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ बनेगी। निर्माताओं ने बोर्ड पर 'एनिमल' अभिनेता का स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ घोषणा साझा की।

अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' की सफलता के बाद रश्मिका मंदाना 'सिकंदर' में एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। सलमान और रश्मिका की जोड़ी फिल्म दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर रही है। ईद 2025 पर सलमान और रश्मिका का जादू दर्शकों के बीच चलेगा। एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक तौर पर इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा की। वहीं, एक्स पर प्रोडक्शन हाउस की घोषणा पर उत्साहित रश्मिका ने प्रतिक्रिया व्यक्त की और लिखा, 'आप लोग लंबे समय से मुझसे अगले अपडेट के लिए पूछ रहे हैं और यह यहां है, आश्चर्य। मैं वास्तव में आभारी हूं और एक होने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। सिकंदर का हिस्सा बनने पर खुश हूं।'

फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। आज 9 मई को शूटिंग शुरू होते ही 'सिकंदर' के सेट से सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो गई। फोटो में अभिनेता को सेट पर एक लड़की के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। 'किक', 'जुड़वा' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम करने के बाद सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला 'सिकंदर' के लिए फिर साथ आ रहे हैं।

इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। फिल्म को एआर मुरुगादॉस निर्देशित करेंगे। 'सिकंदर' का एलान सलमान खान ने इस साल ईद पर किया था। पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, 'इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद 'सिकंदर' से आ कर मिलो, आप सभी को ईद मुबारक।'