अभी भी पहलवानों का प्रदर्शन जारी है। इसी बीच दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पहलवानों को इंडिया गेट पर धरने की अनुमति नहीं दी जाएगी। क्योंकि यह राष्ट्रीय स्मारक प्रदर्शन का स्थान नहीं है। इसके साथ ही पुलिस ने वैकल्पिक स्थानों का सुझाव दिया है। अन्य किसी स्थल पर प्रदर्शन कर सकते हैं। 

दिल्ली पुलिस ने रविवार को जंतर-मंतर पर प्रदर्शन स्थल को हटा दिया था। जिसके बाद पहलवानों ने कहा था कि वे अपने पदक गंगा में विसर्जित करेंगे और इंडिया गेट पर मरने तक भूख हड़ताल पर बैठेंगे। जिसके बाद पुलिस की ओर से कहा जा रहा है कि इंडिया गेट पर पहलवानों को प्रदर्शन की इजाजत नहीं मिलेगी। साथ ही ये प्रदर्शन स्थल नहीं है। 

कहा जा रहा है कि अभी तक किसी ने संपर्क नहीं किया है। अगर पहलवान प्रदर्शन करना चाहते हैं तो इसके लिए डीसीपी को एक चिट्ठी लिखनी होगी। जिसके बाद इजाजत दी जाएगी। साथ ही पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को अन्य वैकल्पिक स्थलों का सुझाव दिया है। इन स्थानों पर बुराड़ी ग्राउंड लिस्ट में शामिल है। पुलिस ने साफ कहा है कि पहलवानों को जंतर-मंतर पर प्रदर्शन नहीं करने दिया जाएगा। बीती 23 अप्रैल से पहलवान जंतर मंतर पर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। बृजभूषण सिंह पर महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।