साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में गुरुवार सुबह बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंपकर 33 वर्षीय युवक की हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घटनास्थल की जांच की और हत्यारे की तलाश में जुट गई.

मरने वाले युवक की पहचान वीरू के रूप में हुई. सुबह करीब 7 बजे वीरू पर सुए से हमला किया गया. परिजनों ने बताया कि वीरू सुबह अपने ड्यूटी के लिए निकला था, तभी गोविंदपुरी इलाके के मछली मार्केट के सामने किसी व्यक्ति से उसकी बहस हो गई. इस दौरान दूसरे पक्ष ने वीरू पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला कर दिया. वीरू लहूलुहान होकर गिर जाता है और इसके बाद आरोपी फरार हो गया. आसपास मौजूद लोग वीरू को लेकर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल

वीरू की हत्या की सूचना मिलने के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई. पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. बिलख रही महिला बस यही रट लगाए बैठी है कि उसे अपने पति वीरू के पास जाना है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि वीरू ड्राइवर का काम करता था. दो-तीन महीना पहले इलाके के ही किसी युवक से उसकी कहासुनी हो गई थी.

आरोप है कि गुरुवार सुबह वीरू ड्यूटी के लिए निकला था, उसी दौरान वह युवक आता है और वीरू से उलझ गया. इसके बाद वीरू पर सुए से तीन वार कर उसे लहूलुहान कर दिया. वीरू अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था जिसके 3 बच्चे भी है.