बरेली । बरेली में दो साल पहले हुई हत्या के मामले में 6 साल की मासूम बेटी ने मां के हत्यारों को सजा दिलवाई है। 2 साल पहले हुई महिला की हत्या के मामले में कोर्ट ने पति और देवर को उम्र कैद की सजा सुनाई है। इस मामले की चश्मदीद 6 साल की बेटी की गवाही पर कोर्ट ने सजा सुनाई है। 16 अगस्त 2021 को शांति बिहार में विनीता की हत्या हुई थी। हत्या के समय बच्ची की उम्र 4 साल थी।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और छानबीन में जुट गई थी। पुलिस ने उसी समय मृतका की बेटी कोमल के बयान लिए थे जिसने पुलिस को बताया था कि पापा और चाचा ने मम्मी को सिल और बट से मारा है।  कोमल की उम्र उस समय 4 साल थी लेकिन उसके सामने ही उसकी मां की हत्या की गई थी।
एडीजीसी एडवोकेट सचिन जायसवाल ने बताया की भुता के गजनेरा की रहने वाली विनीता का विवाह शांति विहार निवासी विपिन सक्सेना के साथ हुआ था। शादी के कुछ समय बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे। शादी के 6 साल बाद ही विपिन ने अपने भाई के साथ मिलकर विनीता की हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया इस मामले में 6 गवाह पेश किए गए थे जिसमे मुख्य गवाह मृतका की 6 साल की बेटी जो घटना की चश्मदीद थी। उसकी गवाही पर बच्ची के पिता और चाचा को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। एडीजीसी एडवोकेट सचिन जायसवाल ने बताया कि सीएम योगी के निर्देश पर चलाए जा रहे ऑपरेशन कनविक्शन के तहत महिला संबंधी अपराधों में सरकार ने कार्यवाही करते हुए एडीजे 10 कोर्ट तबरेज अहमद ने मृतका विनीता के पति विपिन सक्सेना और देवर आकाश सक्सेना को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।