भिवाड़ी । राजस्थान के भिवाड़ी में बदमाशों ने घर में सो रहे शख्स पर अंधाधुंध फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुन इलाके से बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर पहले उसे अलवर रेफर किया। फिर अलवर से उसे जयपुर रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मौत की खबर मिलने के बाद गांव में तनाव की स्थिति है। 
जानकारी के मुताबिक, टपूकड़ा के मिर्चुनी गांव का युवक अपने घर में सो रहा था। इसी दौरान कई हथियारबंद अपराधी मौके पर पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस दौरान युवक के सिर और हाथ में गोली लग गई। गोलियों की आवाज से पूरा इलाका दहल गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। यह देख आरोपी मौके से फरार हो गए।
वहीं मौजूद लोगों ने युवक को उपचार के लिए टपूकड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सामान्य अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया। डॉक्टर ने कहा कि युवक के सिर में गोली फंसी हुई थी। इसलिए उसकी हालत गंभीर थी। जयपुर में उपचार के दौरान सुबह युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन शव लेकर गांव पहुंचे तो गांव में मौत की खबर मिलते ही तनाव की स्थिति बन गई। स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी है।