फास्ट फूड संचालक पर युवकों ने पत्थर से हमला कर जमकर पिटाई कर दी। इससे संचालक के सिर पर गंभीर चोट आई है। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर विवाद को शांत कराया। संचालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइन क्षेत्र के 27 खोली निवासी ओम कुमार देवांगन पिता चंद्र कुमार देवांगन कोतवाली क्षेत्र स्थित अरपा रिवर व्यू चौपाटी में फास्ट फूड की दुकान चलाते हैं। बीते 30 अगस्त की रात आठ बजे दुकान में ग्राहकों को सामान दे रहे थे। इस दौरान वहां कुछ लड़के खड़े थे, जिन्हें भीड़ लगाने से मना किया। इससे गुस्से में राकेश पमनानी का भाई सोनू पमनानी आया और तेरे को क्या परेशानी हो रहा है कहकर गाली - गलौज करने लगा। वहीं धक्कामुक्की करते हुए ओम कुमार को जमीन पर गिरा दिया और पत्थर से हमला कर दिया।

उसके दोस्तों ने भी ओम की लात-घूंसों से पिटाई की। इस हमले में ओम के सिर पर गंभीर चोट आई है। मारपीट के बाद सभी आरोपित फरार हैं। इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो दुकान संचालक युवक की बेरहमी से पिटाई करते हुए किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और वीडियो को इंटरनेट मीडिया में वारयल कर दिया। इस वीडियो में एक युवक पत्थर से हमला करते हुए दिख रहा है। वहीं, उसके दोस्त जमीन पर गिरे संचाकर पर लात-घूंसे मारते नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने की साधारण कार्रवाई घायल ओमप्रकाश ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। इलाज कराने के बाद वह शिकायत लेकर कोतवाली थाने भी गया। लेकिन, पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ साधारण मारपीट का केस दर्ज कर खानापूर्ति कर ली है। घायल युवक का आरोप है कि पुलिस ने लेनदेन कर सामान्य धारा के तहत अपराध दर्ज किया।

पार्टी नहीं दिया तो बदमाशों ने युवक की कर दी पिटाई दूसरी घटना में सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के गणेश नगर चुचुहियापारा निवासी दादु ध्रुव ने पुलिस में शिकायत की है कि 31 अगस्त की रात नौ बजे प्रकाश होटल के पास नास्ता करते हुए खडा था। इसी समय गणेश नगर चुचुहियापारा के रहने वाले फोल्टुस, मन्ने, काजू, रिजवान अपने साथियों के साथ आए और हमारे जेल से आने के बाद हमको पार्टी नहीं दिया है कहकर पार्टी में शराब पीने के लिए हजार रुपये मांगा।

तब दादु ने पैसा देने से मना कर दिया। इससे गुस्से में आकर युवकों ने बेल्ट, हाथ, मुक्का, लात से उसकी जमकर पिटाई कर दी। दादु अपनी जान बचाकर फदहाखार जंगल की ओर भाग रहा था। तब युवकों ने पीछा करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे थे। वहीं दादु रात भर जंगल के अंदर सोया रहा। शुक्रवार की सुबह घर पहुंचा। इसके बाद सिरगिट्टी पुलिस में शिकायत की। इस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।