ढंढूर गांव के सरकारी स्कूल में एक महिला कर्मचारी से दो अन्य महिला टीचर ने बदसलूकी की, पीड़ित महिला अनुसूचित जाति की और उसे जातिसूचक गालियां दी गई, साथ ही उसके बाल भी खींचे गए, साथ ही उससे मारपीट की गई। मामले में पीड़ित संत नगर की रहने वाली प्रमोद कुमारी ने बताया कि वह गांव ढंढूर में गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में वीटी के पद पर नियुक्त है।

गाली गलौज कर जातिसूचक शब्द कहे

30 जुलाई को स्कूल के स्टाफ रूम में वह टीचर अर्चना और ज्योति के साथ बैठी थी। तभी वहां पर टीचर सूर्या आई और उस पर जोर जोर से चिल्लाने लगी और उससे गाली गलौज करने लगी और धमकी देने लगी। थोड़ी देर बाद वह अपना फोन लेने स्टाफ रूम में गई तो वहां भी महिला टीचर सूर्या ने उसे जातिसूचक शब्द कहे। फिर भी उसने कोई जवाब नहीं दिया।

प्रिंसिपल ने नहीं की कोई कार्रवाई 

आरोप है कि वह अपना मोबाइल फोन लेकर कमरे से बाहर जाने लगी तो आरोपित टीचर सूर्या ने उसका गला पकड़ लिया और बालों को खींचकर और धक्का देकर सोफे पर गिरा दिया, साथ ही उसे जातिसूचक शब्द बोलते हुए अपनी औकात में रहने की धमकी दी और गालियां भी दी। उसने मामले के बारे में स्कूल प्रिंसिपल को भी बताया पर कोई काईवाई नहीं की गई। बस माफी मांगकर नाम लिखवा लिया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।