अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों के ब्रेकअप की खबरें लगातार जोरों पर हैं पिछले कुछ समय से मलाइका अरोड़ा इश्कजादे एक्टर अर्जुन की किसी भी फोटो पर न तो कमेंट कर रही हैं और न ही उनकी किसी तस्वीर को लाइक कर रही हैं, जिसकी वजह सोशल मीडिया पर फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं इस कपल के बीच सबकुछ ऑल इज वेल नहीं हैं। अब हाल ही में 'छैया-छैया' गर्ल ने ब्रेकअप रूमर्स के बीच ऐसा पोस्ट क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसने छोटी सी चिंगारी को आग बनाने का काम किया।

मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप रूमर्स के बीच किया क्रिप्टिक पोस्ट

मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से लगातार अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी स्टोरी पोस्ट कर रही हैं, जो 'जिंदगी में बदलाव', पास्ट से जुड़े हुए हैं। जिसके बाद ही सोशल मीडिया पर मौजूद लोग ये सोच रहे हैं कि मलाइका-अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है। हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नई क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। ये एक कोट है, जिसमें लिखा है, बदलाव ही जिंदगी का नियम है और जो सिर्फ पास्ट और प्रेजेंट में देखते हैं वह अक्सर भविष्य को मिस कर जाते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया से अर्जुन की बहन अंशुला, जाह्नवी, खुशी को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, अर्जुन कपूर को एक्ट्रेस अब भी फॉलो कर रही हैं।

मलाइका-अर्जुन ने साधी है चुप्पी

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही इंस्टाग्राम पर ब्रेकअप रूमर्स के बीच एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। इतना ही नहीं, दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे के साथ अपनी पुरानी फोटोज नहीं हटाई हैं। ब्रेकअप की खबरों पर अब तक दोनों ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है। मलाइका-अर्जुन के ब्रेकअप की खबरों के बीच ही कुशा कपिला से एक्टर की नजदीकियों की खबर सोशल मीडिया पर उड़ी, जिस पर मसाबा-मसाबा-2 एक्ट्रेस ने रिएक्ट कर मुंहतोड़ जवाब दिया।