ODI वर्ल्ड कप 2023 का काफिला अपने अंतिम कगार पर पहुंच चुका है. टूर्नामेंट के 40 लीग मुकाबले खेले जा चुके हैं. बाकी के बचे 5 लीग मुकाबले 12 नवंबर तक समाप्त हो जाएंगे. इसके बाद प्वाइंट टेबल में मौजूद टॉप-4 टीमों के बीच टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले होंगे. इनमें से जीतने वाली दो टीमों को फाइनल में मौका मिलेगा. 

इन टीमों के बीच खेला जाएगा सेमीफाइनल

टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मैच प्वाइंट टेबल में नंबर-1 और नंबर-4 पर मौजूद टीमों के बीच 15 नवंबर को खेला जाएगा. वहीं, दूसरा सेमीफाइनल मैच 16 नवंबर को प्वाइंट टेबल में दूसरे और तीसरे नंबर पर मौजूद टीमों के बीच खेला जाएगा. इन दोनों मुकाबले में विजयी टीमें 19 नवंबर को फाइनल मैच में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. 

फैंस के बीच हर्षोल्लास का माहौल

इस वक्त फैंस के बीच टूर्नामेंट के मैचों को लेकर काफी हर्षोल्लास देखा जा रहा है. फैंस मैच का लुत्फ उठाने के लिए स्टेडियम जाने का प्लान चुके हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं, तो यह खबर आपके लिए काफी काम की होने वाली है. क्योंकि इसमें हम आपको घर बैठे ऑनलाइन टिकट खरीदने के बारे में बताने वाले हैं. 

आज रात 8 बजे से कर सकते हैं बुक

आज यानी 9 नवंबर को रात 8 बजे से आप बुक माय शो पर जाकर अपना टिकट बुक कर सकते हैं. ध्यान देने की जरूरत है कि तीनों ही मैचों के टिकटों की बिक्री एक साथ ही की जाएगी. ऐसे में आपको फैसला करना होगा कि आप कौन से मैच की टिकट लेना चाहते हैं. अगर आप तीनों मैचों को देखना चाहते हैं, तो तीनों का टिकट एक ही साथ लेना होगा.