कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी हैप्पी स्पेस में हैं. उन्होंने हाल ही में नई कार खरीदी है. पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी नई कार की फोटो फैंस के साथ शेयर की. पूजा ने अपने कार कलेक्शन में लग्जरी जीप कंपास एड की है. पूजा ने इंस्टा स्टोरी पर कार की फोटो शेयर की है. फोटो में गाड़ी के बोनट पर उनकी बेटी बैठी नजर आ रही है. पूजा ने इसके कैप्शन में लिखा-हमारी फैमिली में नया एडिशन. फैंस पूजा को उनकी नई कार के लिए बधाई दे रहे हैं.

बता दें कि ये पूजा की दूसरी कार है. इससे पहले 2021 में उन्होंने पहली लग्जरी कार खरीदी थी और सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की थी और अब एक्ट्रेस ने दूसरी कार भी खरीद ली है.

पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने शो कुमकुम भाग्य से फेम मिला. उन्हें बड़े अच्छे लगते हैं 2 में राम कपूर की बेटी पीहू कपूर के रोल में भी देखा गया. पूजा कसौटी जिंदगी की, नच बलिए, रोडीज, दिल ही तो है, चंद्रकांता, चंद्र नंदिनी, हल्ला बोल, घर आजा परदेसी, एक दूसरे से करते हैं प्यार हम जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव हैं. उन्हें शो कहने को हमसफर हैं में देखा गया था. इस शो में वो बानी मेहरा के रोल में थी. इस शो की वजह से वो विवादों में भी आ गई थीं. दरअसल, शो में पार्थ समथान संग उनका एक लिपलॉक सीन था. जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. क्योंकि पार्थ और पूजा को इससे पहले कसौटी जिंदगी की में भाई-बहन के रोल में देखा गया था.