कोचिंग सिटी कोटा में लगातार हो रही आत्महत्याओं और गुमशुदगी के बाद अब एक छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है। कुछ बदमाशों ने कोचिंग सेंटर से कुछ दूरी पर छात्रा का अपहरण कर लिया और उसके साथ मारपीट कर उसे बंधक बना लिया। अपहरणकर्ताओं ने छात्रा के पिता के मोबाइल पर फोटो भेजकर तीस लाख रुपये की फिरौती की मांग की है। छात्रा शिवपुरी, मप्र की रहने वाली है और यहां नीट की तैयारी कर रही है।

नाबालिग छात्रा के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने विज्ञान नगर स्थित एक कोचिंग में बेटी का एडमिशन कराया था और पास ही रहने के लिए एक कमरा किराए पर दिलाया था। उन्होंने बताया कि वह रविवार को टेस्ट देकर कोचिंग से आई थी और रात में उन्होंने उससे बात भी की थी। इसके बाद सोमवार दोपहर को उनके मोबाइल पर बेटी को बंधक बनाए हुए कुछ फोटो आए और साथ ही 30 लाख की फिरौती का मैसेज भी आया। अपहरणकर्ताओं ने पैसे डालने के लिए एक अकाउंट नंबर भी भेजा है। छात्रा के पिता ने तुरंत मामले की जानकारी कोटा पुलिस को दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले की शीघ्रता से छानबीन की जा रही है। फिलहाल पुलिस से इससे ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।