हथीन थाना अंतर्गत गांव पोंडरी में आपसी कहासुनी के चलते बंदूक की नोक पर युवक का अपहरण कर चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। मृतक युवक का शव गांव अलावलपुर स्थित नहर के पास बरामद हुआ है। युवक की हत्या का आरोप गांव के ही रहने वाले एक युवक और उसके साथियों पर लगा है, जिसे पुलिस ने उसके साथी सहित गिरफ्तार कर लिया है। जिला नागरिक अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया गया है। हथीन थाना प्रभारी मनोज कुमार के अनुसार मामले में गांव पोंडरी के रहने वाले जोगेंद्र ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि बीती 19 जुलाई को दोपहर करीब ढाई बजे उसके छोटे भाई सुरेंद्र का गांव पोंडरी के पास ही अपहरण कर लिया गया। शिकायतकर्ता के मुताबिक गांव पोंडरी के ही रहने वाले दीपक व उसके साथियों ने बंदूक के बल पर उसके भाई का अपहरण किया है। अपहरणकर्ता बाइक से उसके भाई का अपहरण करके ले गए हैं। उन्होंने अपने भाई की काफी तलाश की, मगर उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। उसने आरोपित दीपक के स्वजन से भी सुरेंद्र के बारे में पूछताछ की, मगर उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। हथीन थाना प्रभारी के अनुसार इसके बाद उन्होंने अपनी जांच शुरू कर दी। बीती 22 जुलाई की शाम को सुरेंद्र का शव गांव अलावलपुर स्थित आगरा कैनाल नहर के समीप बनी झाड़ियों में मिला। मृतक के शरीर पर चाकुओं के निशान थे।

आरोपित दे रहा था शादी कराने का झांसा

मृतक के भाई जोगेंद्र के अनुसार उसके भाई सुरेंद्र का कुछ साल पहले तलाक हो गया था। आरोपित दीपक उसके भाई सुरेंद्र को कई महीनों से शादी कराने का झांसा दे रहा था। कुछ दिन पहले भी आरोपित दीपक ने जोगेंद्र से कहा था कि वह उसकी शादी फरीदाबाद में करा देगा, इसके लिए युवती को देखने चलना है।

मामले में दो युवक गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में गांव पोंडरी के रहने वाले दीपक और गांव जनौली के रहने वाले मोंटी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने सुरेंद्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी और शव को गांव अलावलपुर स्थित आगरा कैनाल नहर के पास बनी झाड़ियों में फेंक दिया था। वारदात में शामिल अन्य आरोपितों के बारे में भी दोनों से पूछताछ की जा रही है।

मामूली कहासुनी को लेकर की गई हत्या

थाना प्रभारी के मुताबिक करीब छह माह पहले मृतक और आरोपितों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी कारण इस हत्या को अंजाम दिया गया है।