नई दिल्ली । ट्विटर के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जैक डोर्सी के दावों को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावार है। कांग्रेस कहा रही है कि मोदी सरकार लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश कर रही है। दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक ट्वीट के द्वारा पूरे मामले को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। खड़गे ने कहा कि हम लोकतंत्र ख़त्म करने की साज़िश को नाकाम करते रहने वाले हैं। 
खड़गे ने कहा कि भाजपा-आरएसएस के राजनैतिक वंशज जो स्वतंत्रता के आंदोलन में हिन्दुस्तानियों के खिलाफ खडे़ होकर अंग्रेजों के पक्ष में लड़े वहां ट्विटर के पूर्व सीईओ के बयान पर राष्ट्रवाद का ढोंग न रचे! उन्होंने कहा कि देश को शर्मिंदा करने में भाजपा अव्वल है। अंग्रेजों की गुलामी से भाजपा ने केवल तानाशाही की टूलकिट अपनाई है। कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा कि किसान आंदोलन को कुचलने के लिए मोदी सरकार ने क्या कुछ नहीं किया। खुद प्रधानमंत्री मोदी जी ने अन्नदाता किसानों के आंदोलनजीवी बुलाया। यूपी के मुख्यमंत्री ने किसानों पर विदेशी फंडिंग लेने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के मंत्रियों और नेताओं ने किसानों को नक्सली आतंकवादी और देशद्रोही बुलाया। 
खरगे ने कहा कि कंटीले तार सीमेंट की दीवारें रोड पर कीलें बिछाकर उनका रास्ता रोकने की कोशिश की। उनपर लाठियों से जुल्म ढाए। 750 किसानों की जान गई। उन्हें श्रद्धांजलि और मुआवजा देना दूर उन शहीदों के लिए संसद में एक मिनट का मौन भी नहीं रखा। उन्होंने दावा किया कि 1.48 लाख़ किसान आज भी किसान आंदोलन के दौरान दर्ज केस लड़ने को मजबूर हैं। खड़गे ने कहा कि अगर ये सब किया तब पत्रकारों और किसान आंदोलन के नेताओं को धमकाना मोदी सरकार के लिए कोई बड़ी बात नहीं है।