करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' दर्शकों को काफी पसंद आई है। 28 जुलाई को रिलीज हुई यह फिल्म 'गदर 2' की आंधी के बीच अभी तक सिनेमाघरों में टिकी है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अहम रोल में नजर आए हैं। फिल्म को मिल रहे इस प्यार से करण जौहर अभिभूत हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की सफलता पर प्रतिक्रिया दी है। 

हाल ही में एक मीडिया बातचीत के दौरान करण जौहर ने फिल्म को लेकर बात की और कहा कि सच्चाई यह है कि फिल्म को मिले रेस्पॉन्स से वह बेहद खुश हैं। करण ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि इस तरह की सफलता की उम्मीद नहीं कर रहे थे। लेकिन, इंडस्ट्री में माहौल काफी उथल-पुथल भरा था। सबसे बड़ी बात कि उन्होंने खुद करीब सात साल बाद किसी फिल्म का निर्देशन किया है।

करण जौहर ने कहा कि पिछले तीन साल उनके लिए अच्छे नहीं थे और इंडस्ट्री के हालात भी कुछ ऐसे ही थे। करण ने कहा कि इस दौरान उन्हें एक नेगेटिविटी थी, जिसके बारे में उन्होंने नहीं बताया। फिल्म रिलीज से पहले उन्हें पैनिक अटैक आ रहे थे।  

करण जौहर का कहना है कि असफलता किसी की भी करियर यात्रा में क्रिटिकल है। लेकिन, इस बार वह असफल होना स्वीकार नहीं कर पाते। यह फिल्म आखिरकार उस स्थिति में पहुंच गई थी जहां फिल्म निर्माता के लिए यह बनने या बिगड़ने वाली स्थिति होती है।

बता दें कि इस फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम रोल में हैं। करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वह 35 साल बाद यह फिल्म बनाते तो धर्मेंद्र और शबाना आजमी के रोल में काजोल और शाहरूख खान को लेते। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कलेक्शन की बात करें तो अब तक इस फिल्म ने 145.85 करोड़ कमाए हैं।